GTA 5 का लेटेस्‍ट वर्जन

अगर आप वीडियो गेम के शौकीन हैं, तो GTA 5 आपके लिये है सबसे बेस्‍ट. Grand Theft Auto 5 ने अपने गेम को नये अवतार में उतारा है, जिसमें कि आपको अलग और कुछ बेहतरीन एक्‍सपीरियंस मिलेगा.

GTA 5 का लेटेस्‍ट वर्जन
GTA 5 ने अपने इस लेटेस्‍ट वर्जन को ईस्‍टर एग नाम से लॉन्‍च किया है. गेम के इस नये वर्जन को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह बच्‍चों के साथ-साथ बड़ों को भी शानदार एक्‍सपीरिंयस देगी. हालांकि जब कोई प्‍लेयर इस गेम को खेलेगा तो इसके कंट्रोल के लिये उसे ओपन वर्ल्‍ड सेटिंग में जाना पड़ेगा.

Xbox One और PS4 का डेब्‍यू
वीडियो गेम की फील्‍ड में अपनी नई पहचान बनाने के लिये गेम प्‍लेयिंग डिवाइस Xbox One और PS4 का यह डेब्‍यू है. इसके जरिये प्‍लेयर को विजुअल और ऑडियो का इंप्रूव्‍ड वर्जन मिलेगा. आपको बताते चलें कि Xbox One और PS4 ऐसी डिवाइस हैं, जिसकी मदद से प्‍लेयर किसी गेम को खेल सकते हैं. इसकें अलावा अब अगर GTA 5 के लेटेस्‍ट वर्जन पर गौर करें तो इसमें आपको टोटल 27 एनीमल्‍स का ऑप्‍शन मिलेगा. इसकी बदौलत आप इनमें से किसी भी एनीमल पर ट्रांसफार्म कर सकते हैं. फिलहाल यह लेटेस्‍ट वर्जन सभी यूजर्स के लिये जरूरी नहीं है, आप अगर चाहते हैं, तो आप इसे ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं.

One thought on “GTA 5 का लेटेस्‍ट वर्जन

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s